'मैंने👉 शमी से कहा था कि तुम्हारा टाइम⏰ आएगा, बस तुम तैयार✋ रहो'

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जीत के हीरो रहे मोहम्मद शमी की चौतरफा तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम भी जुड़ चुका है। सचिन शमी की गेंदबाजी से प्रभावित दिखे और कहा कि मैंने शमी को कहा था कि तुम्हारा समय आएगा, बस तुम तैयार रहो।

सचिन ने कहा, 'मैंने शमी से कहा था कि तुम्हारा समय ज्यादा दूर नहीं है और तुम्हें मौका जल्दी मिलेगा। मैं नहीं चाहता था कि भुवी (भुवनेश्वर कुमार) घायल हो जाए, लेकिन मैंने उससे कहा था कि तुम बस तैयार रहो। दुर्भाग्य से भुवनेश्वर के चोट लग गई, जिस कारण शमी को मैदान पर उतरने का मौका मिला। शमी ने अच्छी गेंदबाजी की और पहली गेंद से वो 90 मील प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे थे।

विश्व कप 2019 में भारत के पहले 4 मैचों में शमी को खेलने का मौका नहीं मिला था क्योंकि टीम मैनेजमेंट ने उनसे ऊपर भुवनेश्वर कुमार को तरजीह दी थी। लेकिन, अब भुवी के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें जब मौका मिला, तो उन्होंने उस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया। शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 40 रन देकर 4 विकेट चटकाए, इसमें से तीन विकेट तो उन्होंने आखिरी ओवर में लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/uVhUwgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬