वाट्सऐप पर हो गए फेल, अब बिजली कंपनी इसलिए आएंगी फेसबुक और ट्विटर पर

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सुधीर पंडित @ इंदौर. बिजली कंपनी के कॉल सेंटर 1912 की व्यवस्था चरमराने के बाद कंपनी ने वाट्सऐप का सहारा लिया। तकनीकी सुविधा ग्राहकों मांगों के सामने एक दिन भी नहीं टिक पाई। दो दिन बाद ही एक-एक कर विभिन्न जोन के लिए जारी किए गए 30 वाट्सऐप हेल्पलाइन नंबर बंद हो गए। लोग मैसेज कर परेशान होते रहे, लेकिन न बिजली संबंधी समस्या हल हुई और न ही कोई जवाब मिला। हेल्पलाइन फोन नंबर, वाट्सऐप के फेल होने के बाद कंपनी फेसबुक व ट्विटर पर आने को आतुर है। इन सबके बीच ग्राहकों की समस्याएं कब हल होंगी, इसका जवाब किसी जिम्मेदार के पास नहीं है।...

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