एशेज🏆 के लिए ऑस्ट्रेलिया की 25😲 सदस्यीय प्रारंभिक टीम 👍घोषित

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

एक अगस्त से शुरू होने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 25 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस एशेज की योजनाओं में शामिल नहीं हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को विश्व कप में खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने 25 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की है। इसमें विश्व कप के लिए चयनित खिलाड़ियों में से 7 खिलाड़ी भी शामिल हैं। इसके अलावा 15 खिलाड़ी ऐसे हैं जो ऑस्ट्रेलिया ए की टीम का हिस्सा हैं।

बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद से टीम से बाहर चल रहे कैमरन बैनक्रोफ्ट अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं। ट्रेवर होन्स ने कहा, "कैमरन बैनक्रोफ्ट जब ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट खेले थे, तब वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे।

वह काउंटी चैम्पियनशिप में डरहम के साथ खेल रहे हैं और नियमित रूप से रन बना रहे हैं। " विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले एलेक्स कैरी को इसका इनाम मिला है। मुख्य चयनकर्ता ने आगे कहा, "एलेक्स ने खुद को साबित किया है। बल्लेबाजी के लिहाज से वह बहुत अच्छा था । हम पिछले कुछ समय से उनके विकेटकीपिंग से बहुत प्रभावित थे । अब वह अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे हैं। ''

एशेज के लिए 25 सदस्यीय प्रारंभिक टीम: कैमरन बैनक्रोफ्ट, जैक्सन बर्ड, जो बर्न्स, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, जॉन हॉलैंड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लबुसचगने, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, माइकल नेसर, टिम पेन, कुर्टिस पैटरसन , जेम्स पैटिंसन, विल पुकोव्स्की, पीटर सिडल, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, क्रिस ट्रीमैन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/5Pn4jgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬