भारत🇮🇳 में 19 जुलाई🗓️ को लॉन्च होगा फिंगरप्रिंट और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन📱

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो भारत में 19 जुलाई को के सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी इस स्मार्टफोन ओप्पो के3 के नाम से पहले ही होम मार्केट चीन में लॉन्च कर चुकी है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन इंडिया ने टीज किया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और कंपनी का फास्ट चार्जर वोक 3.0 के साथ आता है।

माना जा रहा है कि ओप्पो के3 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस चीन वेरिएंट की तरह ही होंगी। ओप्पो के3 स्मार्टफोन सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन हो सकता है। अमेजॉन की लिस्टिंग के अनुसार, भारत में इस स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन में 6.5-इंच डिस्प्ले होगा। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में 6th जेनरेशन का इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 16-एमपी का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-एमपी का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल है। इसके अलावा कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16-एमपी का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/6TOkVAAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬