साक्षी मिश्रा🙍‍♀️ और अजितेश🚶 को मिली सुरक्षा✊

  |   Hindielections / समाचार

बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश को आखिरकार पुलिस सुरक्षा मिल गई है। आज यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी से साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मिले। इसके बाद पुलिस सुरक्षा में यूपी पुलिस ने साक्षी और उसके ससुराल वालों को लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई। कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश के मामले में सुनवाई है।

वहीं साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने अपने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी। मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी। अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी। उन्होंने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई। उसकी भरपाई कौन करेगा?।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/K_hOvQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬