पाकिस्तान🇵🇰 ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में किया सीजफायर🔫 का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले से सटी एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि, पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी रेजर्स ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बनी चौकियों और गांवों पर छोटे मोर्टार दागे और गोलीबारी की है। भारतीय जवान पाक की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

सेना के जम्मू के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि, रविवार को शाम करीब पांच बजे पुंछ के शाहपुर और सज्जान सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी बंदूकों को चुप कराने के लिए भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है और अभी तक भारतीय पक्ष की ओर से किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है।

गौरतलब है कि 22 जुलाई को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक की मौत हो गई थी, जबकि 20 जुलाई को पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन की एक अन्य घटना में एक नागरिक भी घायल हो गया था। वहीं शनिवार को सेना ने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/e0O59QAA

📲 Get Jammu and Kashmir News on Whatsapp 💬