शशि थरूर🗣️ बोले- कांग्रेस✋ में स्पष्टता की कमी👎

  |   Hindielections / समाचार

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए अभी तक किसी उपयुक्त चेहरे की खोज नहीं हो सकी है। वहीं अब वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि प्रियंका गांधी पार्टी के नए अध्यक्ष के लिए सबसे सही उम्मीदवार हैं। शशि थरूर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि आज कांग्रेस जहां खड़ी है, वहां पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए कोई युवा चेहरा ही सबसे उपयुक्त होगा।

शशि थरूर ने माना कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद नेतृत्व की कमी होने से पार्टी को अधिक नुकसान पहुंच रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, कांग्रेस में सुधार का एक रास्ता यह हो सकता है कि सीडब्ल्यूसी पार्टी के लिए एक अंतरिम कार्यकारी अध्यक्ष का नाम बताए और फिर इसे भंग कर दें। इसके बाद सीडब्ल्यूसी समेत पार्टी के भीतर मुख्य नेतृत्व पदों पर ताजा चुनाव हों।

उन्होंने कहा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) और प्रदेश कांग्रेस कमेटियों (पीसीसी) से लिए गए नेताओं को यह तय करने का अधिकार दिया जाए कि इन अहम पदों में से कौन पार्टी का नेतृत्व करेगा। इससे आने वाले नेताओं को स्वीकार्यता मिल सकेगी और उन्हें पार्टी का नेतृत्व करने का विश्वसनीय जनादेश मिलेगा।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/mGcpcAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬