सेना के रिटायर्ड कैप्टन👮‍♂️ की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या..😱

उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां देर रात को भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की खबर मिलते ही अमेठी पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, आनन-फानन एसपी समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत फ़ैल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी के कमरौली थानाक्षेत्र के गोडियन का पुरवा गांव में शनिवार देर रात को सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक आमान उल्ला के बेटे इब्राहिम ने बताया कि उसके माता-पिता सड़क किनारे बने मकान में रहते थे। रात को कुछ बदमाश घर आए और पिता एवं मां को रस्सी से बांध दिया।

इसके बाद पिता आमान उल्ला के सिर पर लाठी-डंडो से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी। इस हमले में आमान उल्ला की पत्नी अमीना भी बुरी तरह घायल हो गईं। फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच चल रही है। फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/i8vPQQAA

📲 Get UttarPradesh News on Whatsapp 💬