👉उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा: भाजपा🌷 विधायक कुलदीप सेंगर सहित 10 के खिलाफ 📄एफआईआर

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ सड़क हादसे के मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत दस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हत्या और हत्या की कोशिश के आरोपों में रिपोर्ट दर्ज हुई है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को पीड़िता की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इसमें उसकी चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई। गैंगरेप पीड़िता एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल है।

पीड़िता के चाचा ने मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उसके भाई मनोज सेंगर, विनोद मिश्र, हरिपाल मिश्र, नवीन सिंह, कोमल सिंह, अरुण सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह, रिंकू सिंह, एडवोकेट अवधेश सिंह और 15-20 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

आईपीसी के सेक्शन 302, 307, 506 120B की धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज हुआ है। कुलदीप सेंगर पीड़िता से रेप के मामले में जेल में है। रायबरेली जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया है कि जेल में बंद महेश सिंह ने सड़क हादसे की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया है।

वहीं महेश सिंह को उच्च न्यायालय पेरोल भी मिल सकता है। पीड़िता की मां का कहना है कि इस सबके पीछे विधायक के लोग जिम्मेदार है। ये लोग पिछले कई दिनों से धमकी दे रहे थे। जब भी हम कोर्ट जाते तो कहते थे तो हमें बयान बदलने को कहा जाता था। हमें लगातार धमकियां मिल रही थीं और अब विधायक ने ही ये सब कराया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/3Sn32wAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬