🤜गृह मंत्रालय के रडार पर आईं श्रीनगर की 🕌मस्जिदें

जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्ति सुरक्षा बलों की तैनाती की घोषणा के बाद से कश्मीर घाटी मेंअनिश्चितता और डर का माहौल है। इसी बीच गृह मंत्रालय (एमएचए) ने श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में सभी मस्जिदों का स्थानीय पुलिस से विवरण देने के लिए कहा है। गृह मंत्रालय की ओऱ से जारी पत्र में जिसमें श्रीनगर के सभी पांच जिलों के पुलिस अधीक्षकों से स्थानीय मस्जिदों की जानकारी मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं।

श्रीनगर के जिला पुलिस मुख्‍यालय की तरफ से जारी इस पत्र में सभी पुलिस अधीक्षकों से कहा गया है कि वे अपने इलाके की मस्जिदों, इनके प्रबंधन और वहां तैनात मौलवी की सारी जानकारी मुहैया कराएं। पुलिस मुख्यालय के एसएसपी की तरफ से जारी यह पत्र एसपी सिटी साउथ जोन श्रीनगर, एसपी सिटी हजरतबल जोन श्रीनगर, एसपी सिटी नॉर्थ जोन श्रीनगर, एसपी सिटी ईस्‍ट जोन श्रीनगर और एसपी सिटी वेस्‍ट जोन श्रीनगर को भेजा गया है, ताकि इसको उच्‍च स्‍तर के अमले के पास भेजा जा सके।

जिले के सभी अधिकारियों को 29 जुलाई सुबह 10 बजे तक जानकारी मुहैया कराने के लिए कहा गया है। बता दें कि राज्य में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए मोदी सरकार ने यहां अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती का फैसला लिया है। गृह मंत्रालय से जारी आदेश में कहा गया था कि अतिरिक्त केंद्रीय बलों की तैनाती से कश्मीर में आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने का मिशन मजबूत होगा और राज्य में कानून-व्यवस्था मजबूत करने में मदद मिलेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/T8NP2AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬