👉कर्नाटक में कांग्रेस के बाद जेडीएस के मंत्री भी देंगे 📄इस्तीफा

  |   Hindielections / समाचार

कर्नाटक में कांग्रेस के 21 मंत्रियों के इस्तीफे के बाद जेडीएस के सभी मंत्री अपने पदों से इस्तीफा देने जा रहे हैं। सीएम ऑफिस की ओर से बताया गया है कि पूरा मंत्रिमंडल नए सिरे से गठित होगा। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर कहा है कि राज्य की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार पर कोई परेशानी नहीं है।

विधायकों के इस्तीफे और जो भी मसले हैं उन्हें सुलझा लिया जाएगा और सरकार आगे चलती रहेगी। कर्नाटक में बीते दो दिनों में कांग्रेस और जेडीएस के 13 विधायकों के इस्तीफे के बाद भारी राजनीतिक उठापटक जारी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि मौजूदा सरकार गिर भी सकती है लेकिन जेडीएस नेता और सीएम कुमारस्वामी का कहना है कि सरकार पर संकट की बात में कोई दम नहीं है।

कर्नाटक में शनिवार को सियासी हलचल शुरू हुई जब कांग्रेस और जेडीएस के 13 विधायकों ने स्पीकर को इस्तीफा सौंप दिया। मंगलवार को स्पीकर को इस पर फैसला करना है। इस्तीफे के बाद कांग्रेस और जेडीएस के सीनियर नेता इन विधायकों से संपर्क की कोशिश में लगे हुए हैं।

यहां देखें भाजपा नेता का टि्वट-http://v.duta.us/eY3IrwAA

इधर, बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से अपने पद से तत्काल इस्तीफा देने को कहा है। कर्नाटक में चल रहे सियासी संकट के बीच उन्होंने कहा कि पार्टी ने विधानसभा में बहुमत खो दिया है। ऐसे में उन्हें अगली सरकार के लिए रास्ता छोड़ देना चाहिए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/dYQNqQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬