🤜कर्नाटक सरकार में हो रही उठापटक पर रक्षा👴 मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया बड़ा🗣️ बयान

  |   Hindielections / समाचार

कर्नाटक में जिस तरह से कांग्रेस-जेडीएस के 13 विधायकों ने इस्तीफा दिया, उसके बाद से कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि भारतीय जनता पार्टी इस पूरे सियासी उठापटक के पीछे है और वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है। लेकिन कांग्रेस के इन आरोपों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सिरे से खारिज किया है। राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि कर्नाटक में जो कुछ भी हो रहा है उससे हमारी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

हमारी पार्टी कभी भी खरीद-फरोख्त में लिप्त नहीं होती है। उन्होंने कहा कि हम संसदीय लोकतंत्र की मर्यादा को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कांग्रेस में इस्तीफा देने का सिलसिला राहुल गांधी ने शुरू किया था, इसकी शुरुआत हमने नहीं की थी। उन्होंने खुद लोगों से कहा था कि वह अपना इस्तीफा दें। यहां तक कि पार्टी के वरिष्ठ नेता भी इस्तीफा दे रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस के नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा कि कर्नाटक में जो कुछ भी हो रहा है, वह भाजपा, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का किया हुआ है। ये लोग सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे विधायकों का तीन बार लगभग अपहरण किया गया है। ये लोग हमारे विधायकों को मुंबई लेकर गए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि सरकार नहीं गिरेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/o-QceQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬