निलंबित ✋कांग्रेसी एमएलए रोशन बेग ने 😲कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा 🗣️आरोप

  |   Hindielections / समाचार

कर्नाटक में मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफों की सियासी नौटंकी जारी है। इसी बीच कांग्रेस के एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेसी एमएलए रोशन बेग ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उधर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, दिनेश गुंडू राव, सिद्धारमैया, जी परमेश्वरा, एमबी पाटिल और एश्वारा कांदरे ने अज्ञात स्थान पर बैठक कर इस्तीफा देने वाले विधायकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के विकल्पों पर बात की।

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए विधायक रोशन बेग ने कहा कि, जिस तरह से कांग्रेस ने मेरे साथ बर्ताव किया और मुझे सस्पेंड किया, उससे मैं आहत हूं क्योंकि मैंने कड़वा सच बोला। राज्य का नेतृत्व विफल रहा है, कोई जवाबदेही नहीं है। मैं ना तो मुंबई और ना ही गोवा जा रहा हूं, मैं बेंगलुरु में हूं। मैं एमएलए पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। वे (भाजपा) मेरे संपर्क में हैं। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर रोशन बेग ने कहा कि, क्यों नहीं, मैं ईमान नहीं बदल रहा। बीजेपी भी एक राजनीतिक दल है, उस में क्या बुराई है?

वहीं कांग्रेसी और जेडीएस खेमे के मंत्रियों के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल करने और असंतुष्ट विधायकों को उसमें जगह देने के लिए उसके मंत्रियों ने स्वेच्छा से इस्तीफा दिया है। उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के निवास पर हुई कांग्रेस मंत्रियों की अहम बैठक में यह फैसला लिया गया। इस बैठक में कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी हिस्सा लिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/Hgxq-AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬