🤜शिवसेना का बीजेपी पर हमला, बोली🗣️- तोड़फोड़ की राजनीति पर हो 😲राष्ट्रीय नीति

  |   Hindielections / समाचार

कर्नाटक के सियासी संकट पर शिवसेना ने सोमवार को अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा। सोमवार को सामना के संपादकीय में शिवसेना ने बीजेपी से पूछा कि कर्नाटक और मध्य प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर उसका अलग-अलग रुख क्यों है। शिवसेना ने तोड़फोड़ की राजनीति पर सुझाव दिया कि विधायकों द्वारा अवैध सरकारों के गठन पर राष्ट्रीय नीति होनी चाहिए।

सामना ने अपने संपादकीय में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान के बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के कुछ विधायक हमारे संपर्क में हैं लेकिन हम तोड़फोड़ करके सरकार नहीं बनाएंगे। लेकिन कर्नाटक और मध्य प्रदेश में बीजेपी का अलग-अलग रुख क्यों है। सामना में आगे कहा गया कि विधायकों द्वारा अवैध रूप से सरकारें बनाने पर राष्ट्रीय नीति होनी चाहिए।

शिवसेना ने सामना में आगे लिखा कि कर्नाटक में सरकार गठन होने के बाद ही उसके गिरने की भविष्यवाणी की गई थी। ये स्पष्ट है कि कुमारस्वामी की अगुवाई वाली सरकार गिर जाएगी। कर्नाटक में इस समय जो राजनीतिक संकट है उसके लिए सिर्फ बीजेपी की महत्वाकांक्षा ही नहीं बल्कि कांग्रेस के आपसी मतभेद भी जिम्मेदार है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/L5VdugAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬