अमेजॉन मैसेजिंग🤳 असिस्टेंट अब हिंदी में भी बोलेगा🗣️

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन इंडिया ने घोषणा की है कि उसकी ऑटोमेटिड मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी को भी सपोर्ट करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि अमेजॉन पर शॉपिंग करने वाले करोड़ो यूजर्स जो हिंदी में बात करना पसंद करते हैं वह अपनी लैंग्वेज प्रीफरेंस के हिसाब से अपने सवालों को हल कर पाएंगे। इसके लिए उन्हें किसी भी एसोसिएट से कनेक्ट होने की जरूरत नहीं है।

इस कन्वर्सेशन को आप मैसेजिंग विंडो में जाकर कर सकते हैं। आप इसके जरिए अमेजॉन पर अपने सवालों को पूछ सकते हैं। आप इसके जरिए अपने ऑर्डर से संबंधित सवाल या फिर किसी दूसरे सवालों को पूछ सकते हैं। इस सर्विस के लॉन्च होने पर अमेजॉन इंडिया के डायरेक्टर (कस्टमर सर्विस) अक्षय प्रभु ने कहा कि हम लोगों के लिए लैंग्वेज को किसी भी तरह से बाध्य नहीं बने रहना चाहते। इसलिए हमने ऑटोमेटिड मैसेजिंग असिस्टेंट को हिंदी सपोर्ट के साथ शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि हमारा टारगेट अगले 10 करोड़ यूजर्स को हासिल करना है। ऐसे में ऑटोमेटिड मैसेजिंग असिस्टेंट इसमें बड़ा रोल निभाएगा। इसको हिंदी सपोर्ट के साथ पेश करनी की स्ट्रैटजी यही है कि लोगों के लैंग्वेज किसी भी तरह के बाध्य न बने, जिससे उन्हें शॉपिंग करते वक्त कोई परेशानी नहीं आए। इससे पहले देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन इंडिया ने लोगों के एक्सपीरियंस को बढ़ाते हुए हिंदी में भी अपनी सर्विस को लॉन्च किया था।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/M2p8_AAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬