टाटा टियागो जेटीपी🚘 और टिगोर जेटीपी🚙 के नए अवतार लॉन्च🎊

टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर कार टियागो और टिगोर का जेटीपी एडिशन 2019 लॉन्च कर दिया है। इन दोनों कारों में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किये हैं। साथ ही कुछ फीचर्स को भी शामिल किया हैं। जेटीपी एडिशन की टियागो और टिगोर को जेटी स्पेशल व्हीकल्स (जेटीएसवी) के तहत पेश किया गया है, जोकि टाटा मोटर्स और जायम ऑटोमोबाइल्स का ज्वाइंट वेंचर है।

2019 टाटा टियागो जेटीपी की एक्स शोरूम कीमत 6.69 लाख रुपये रखी गई है जबकि और टाटा टियागो जेटीपी की एक्स शोरूम कीमत 7.59 लाख रुपये रखी गई है। टाटा टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी में 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 112 बीएचपी की पावर और 150 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। यह दोनों कारें महज 10 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

ये दोनों ही कारें परफॉरमेंस को ध्यान में रखते हुए बनाई हैं। इतना ही नहीं इनके सस्पेंशन को भी सेट किया गया है जिसे राडिंग क्वालिटी बेहतर बनती है। बेहतर ट्रैक्शन के लिए कार में चौड़ टायर दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इन दोनों कारों में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं।लुक्स को स्पोर्टी फ़ील देने के लिए इनमें पियानो ब्लैक शार्क फिन एंटीना दिया है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/sdPQHwAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬