👉फ्लाइंग किस देना पड़ सकता है 😲महंगा, इस शख्स को मिली 3 साल⛓️ की सजा

  |   समाचार

एक शादीशुदा महिला को फ्लाइंग किस करके परेशान करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पंजाब के मोहाली की एक अदालत ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई और 3000 रुपये जुर्माना भरने के आदेश भी दिए हैं।

मामला मोहाली के फेस 11 का है। जहां आरोपी और पीड़िता एक आवासीय सोसाइटी में रहते हैं। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी विनोद उनके ऊपर वाली मंजिल में रहता है और जब भी पड़ोसी से उसका सामना होता है तो वह बार-बार उसे फ्लाइंग किस करके परेशान करने लगता है। कई बार टोकने के बावजूद आरोपी विनोद अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। महिला ने अपने पति से भी इस बारे में शिकायत की थी। फिर भी आरोपी नहीं सुधरा।

आखिर में परेशान होकर महिला ने फेस 11 के पुलिस स्टेशन में शिकायत दी। महिला ने बताया कि आरोपी ने एक बार उसकी बाजू पकड़ने की भी कोशिश की। किसी तरह महिला ने आरोपी से खुद को बचाया और घर आ गई। आरोपी अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता था और ताने भी मारता था।

वहीं, आरोपी ने भी महिला और उसके पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें मिलने के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज की। इसके बाद मामला कोर्ट में जा पहुंचा। जहां सबूत ना मिलने की वजह से कोर्ट ने पीड़िता और उसके पति को बरी कर दिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/Soj0hwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬