बीएसएनएल📡 अपने फैमिली कॉम्बो प्लान📲 से देगा जियो फाइबर को सीधी टक्कर👊

रिलायंस ने 12 अगस्त को अपनी 42वीं सालाना बैठक में जियो फाइबर प्लान की घोषणा की थी। इस सर्विस के लॉन्च होने के साथ ही सभी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स के ऊपर दवाब जरूर बढ़ा होगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि बीएसएनएल इस टक्कर का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी रिलायंस जियो की इस सस्ती सर्विस का सामना अपने अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान के जरिए करने वाला है।

इसमें सबसे आकर्षक प्लान बीएसएनएल बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 1199 फैमिली प्लान है। जैसा की नाम ले पता चलता है, यह एक कॉम्बो प्लान है, जिसमें यूजर्स को बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मोबाइल नेटवर्क सर्विस भी मिलती है। इसमें सब्सक्राइबर्स को फ्री डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। टेलीकॉम टॉक के मुताबिक, बीएसएनएल को मोबाइल सर्विस को अपने प्लान के साथ जोड़ने से काफी फायदा मिलेगा।

बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 1199 फैमिली प्लान के साथ बीएसएनएल एक सर्विस के दाम पर तीन सर्विस दे रहा है। ग्राहक मोबाइल नेटवर्क के साथ, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सर्विस का फायदा भी उठा सकते हैं। यह सर्विस काफी हद तक इंटरनेशनल ऑपरेटर्स द्वारा उनकी होम कंट्री में दिए जाने वाली सर्विस के जैसी है। इस प्लान में ग्राहकों को 10 एमबीपीएस की स्पीड और एफयूपी लिमिट के साथ 30जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/uCTaMAAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬