वनप्लस टीवी के👉 नाम से लॉन्च🎊 होगा वनप्लस का स्मार्ट टीवी📺

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के को-फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने पिछले साल सितंबर में एलान किया था कि कंपनी 2019 में स्मार्ट टीवी के बाजार में एंट्री करेगी, हालांकि उस दौरान उन्होंने अन्य कोई जानकारी नहीं थी। वहीं अब कंपनी ने अपने पुष्टि कर दिया है कि वनप्लस के स्मार्ट टीवी का नाम ‘वनप्लस टीवी’ होगा। वनप्लस के फोरम पर एक ब्लॉग भी शेयर किया गया है जिसमें टीवी का लोगो भी है।

कंपनी ने पिछले साल अपने फोरम पर फैन्स से अपने टीवी के लिए ‘वनप्लस टीवी: यू नेम इट’ कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था। वनप्लस टीवी का लोगो काफी हद तक प्राचीन हिंदू प्रतीक मंडल और प्रसिद्ध प्राचीन यूनानी मंदिर, आर्गोस का हेरायन से प्रेरित है। वनप्लस ने कहा है कि टीवी के नाम का सुझाव देने वाले प्रतियोगियों को पुरस्कार दिए जाएंगे, वहीं पहला पुरस्कार कुछ खास होगा। संभव है कि पहले पुरस्कार के तौर पर कंपनी वनप्लस स्मार्ट टीवी दे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वनप्लस 4 अलग साइज में स्मार्ट टीवी पेश करेगी जिनमें 43 इंच, 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच के टीवी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि टीवी में वनप्लस का ऑक्सिजनओएस मिलेगा। इसके अलावा टीवी में ब्लूटूथ 5.0 और 4के एचडीआर डिस्प्ले मिलेगी।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/fOp55gAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬