वीवो नेक्स 3📲 को वाटरफॉल कर्व स्क्रीन के साथ किया जाएगा पेश🎊

वीवो नेक्स 3 चाइनीज कंपनी वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन है। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 3.5एमएम ऑडियो जैक बना रह सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को वाटरफॉल कर्व स्क्रीन के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें 3.5एमएम हेडफोन जैक को भी बरकरार रखा जा सकता है। हाल में एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे 100 पर्सेंट स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ पेश किया जा सकता है।

वीवो के प्रॉडक्ट मैनेजर ली झिंग ने कंफर्म किया है कि नेक्स 3 में ऑडियो पार्ट में कोई चेंज नहीं किया जाएगा। अभी कुछ ही स्मार्टफोन कंपनियां हैं जो अपने नए स्मार्टफोन में ऑडियो जैक को दे रही है। वीवो का दावा है कि नेक्स 3 में ऐसे इनोवेटिव फीचर्स होंगे जो अभी तक एप्पल, सैमसंग और गूगल के डिवाइस में भी नहीं दिए गए हैं।

यह वीवो का पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। पिछले महीने वीवो नेक्स 3 का स्क्रीन ग्लास पैनल लीक हुआ था, जिससे संकेत मिला था कि स्मार्टफोन फुलस्क्रीन डिजाइन के साथ आ सकता है। फोन में किसी भी साइड पर कोई बेजल्स नहीं होगी। इससे संकेत मिला था कि इसमें किसी भी तरह का कोई कटआउट, नॉच या होल फ्रंट फेसिंद कैमरा के लिए नहीं होगा। झिंग ने इसके अलावा यह भी संकेत दिया था कि स्मार्टफोन में काफी कम टॉप और बॉटम बेजल्स हो सकते हैं।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/0_0zuAAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬