👉आर्टिकल 370: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले राह से भटक 🗣️गई है कांग्रेस.....जिंदा हैं तो जिंदा दिखना 👤जरूरी है,http://v.duta.us/hRv-kgAA

  |   Haryananews

हरियाणा में कांग्रेस के सबसे बड़े नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आर्टिकल 370 को लेकर अपनी ही पार्टी को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने हरियाणा के रोहतक में आयोजित अपने महा परिवर्तन रैली में कहा है कि सरकार अगर कुछ अच्छा करती है तो वे उसका समर्थन करेंगे। उन्होंने पार्टी की ओर से कश्मीर मसले पर अपनाई गई रणनीति पर दो टूक कहा कि उनकी पार्टी अपनी राह से भटक चुकी है।

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/Pw3mMAAA

हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस के कद्दावर नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी से अलग होने का साफ संकेत देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी पहले वाली पार्टी नहीं रही। उन्होंने कहा कि वे खुद को अतीत से मुक्त करते हैं। हुड्डा ने कहा कि, "जब सरकार कुछ अच्छा करती है तो मैं उनका समर्थन करता हूं।

यहां देखें वीडियो-http://v.duta.us/hRv-kgAA

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/vLh7CQAA

मेरे बहुत सारे सहयोगियों ने आर्टिकल 370 हटाए जाने का विरोध किया है, मेरी पार्टी रास्ता भटक चुकी है.....यह वह कांग्रेस नहीं है जो हुआ करती थी। जब देशभक्ति और आत्म सम्मान की बात आती है....तो मैं किसी से भी समझौता नहीं करता हूं।"

यहां पढे़ं पूरी खबर- http://v.duta.us/WcSX9gEA