एम्स🏥 में आग मामले में एफआईआर दर्ज✍️

  |   Hindielections / समाचार

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के टीचिंग ब्लॉक में लगी आग मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। हौज खास पुलिस स्‍टेशन में आईपीसी की 336, 436, 285 धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस का कहना है कि दूसरों के जीवन को हानि पहुचाने वाला कार्य और आग या विस्फोटक से किसी संस्थान को नुकसान पहुंचाने वाली धाराओं में दर्ज केस के तहत जांच की जा रही है। वहीं फायर विभाग की फोरेंसिक टीम आज एम्स में लगी आग की जगह का मुआयना कर अपनी रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को सौंपेगी। उसके बाद ही यह तय किया जाएगा कि यह किसकी लापरवाही का परिणाम है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के टीचिंग ब्लॉक में शाम 5 बजे भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि ये आग टीचिंग ब्लॉक की पहली और दूसरी मंजिल पर लगी। आग लगने के बाद टीचिंग ब्लॉक को बंद कर दिया गया है। इस दुर्घटना में किसी की भी जान का नुकसान नहीं हुआ। हालांकि काफी संख्या में मरीजों से जुड़े रिकॉर्ड और ब्लड सैंपल इत्यादि नष्ट हो चुके हैं। ओपीडी में रखे कंप्यूटर और मरीजों से जुड़े कागजात जल गए। अगले कुछ दिन तक संस्थान में मरीजों को रक्त जांच से जुड़ी परेशानी हो सकती है।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/nanltAAA

📲 Get दिल्ली समाचार on Whatsapp 💬