कश्मीर विवाद: राजनाथ सिंह🗣️ ने पाकिस्तान🇵🇰 को दिया दो-टूक जवाब👊

  |   Hindielections / समाचार / Haryananews

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दो-टूक जवाब दिया है। रक्षा मंत्री ने हरियाणा के कालका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अब पाकिस्तान से जो बात होगी वह पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके ) पर होगी। पुलवामा में हमारे सैनिकों के साथ जो हुआ उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फैसला कर लिया था कि ईंट का जवाब हम पत्थर से देंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी वायुसेना के जवानों ने पीओके के बालाकोट में घुसकर आतंकियों का सफाया किया था। उस वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि एक भी आदमी नहीं मरा और अब उन्हें हमले का डर सता रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पीओके में खड़े होकर कह रहे थे कि भारत बालाकोट एयर स्ट्राइक से भी बड़ी स्ट्राइक करने के बारे में सोच रहा है। इससे साफ है कि पाकिस्तान के पीएम ने भी स्वीकार कर लिया है कि बालाकोट में भारत ने बड़ी तबाही मचाई थी।

पाकिस्तान पर हमला करते हुए रक्षामंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से हमारा पड़ोसी देश बेचैन है। पाकिस्तान दुनियाभर से मदद की अपील कर रहा है लेकिन हर जगह से उसे निराशा ही हाथ लग रही है। अब दुनिया को पता चल चुका है कि पाकिस्तान आतंकवाद को पनाह देता है। अब तो अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी पाकिस्तान को हिदायत दी है कि भारत के साथ बैठकर बात करो, यहां आने की कोई जरूरत नहीं है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/WK09WwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬