दलीप ट्रॉफी🏆 2019: पोरेल 👤की घातक गेंदबाजी🥎

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

बंगाल के युवा तेज गेंदबाज इशान पोरेल के तीन विकेट के दम पर इंडिया ग्रीन ने शनिवार को यहां दलीप ट्रॉफी चार दिवसीय मुकाबले में बारिश से प्रभावित पहले दिन इंडिया ब्लू को बैकफुट पर धकेल दिया। यहां के जस्ट क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले के पहले दिन 49 ओवर का ही खेल हो सका जिसमें इंडिया ब्लू की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाये।

इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसे राजस्थान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज तनवीर उल हक (36 रन पर दो विकेट) ने सही साबित किया। उन्होंने सलामी बल्लेबाज स्नेल पटेल (पांच) को पगबाधा आउट किया। इसके बाद पोरेल ने अंडर-19 टीम के अपने पूर्व सहयोगी और प्रतिभाशाली शुभमन गिल को विकेटकीपर अक्षय वाखरे के हाथों कैच कराया। इंडिया ब्लू टीम के कप्तान 13 गेंद में सिर्फ छह रन ही बना सके।

पोरेल ने 12 ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिये। उन्होंने शुभमन के बाद अनमोलप्रीत सिंह (14) और जलज सक्सेना (19) का भी विकेट लिया। फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गयकवाड़ अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। उनकी 63 गेंद में 30 रन की पारी का अंत तनवीर ने बोल्ड कर किया। मैच रोके जाने के समय बावने के साथ सौरभ कुमार (दो) क्रीज पर मौजूद थे।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/SPuBGAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬