👉पंचायत के 42 हजार का जुर्माना लगाने 👤से खफा युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की😳आत्महत्या

  |   समाचार

असम के एक 16 साल के लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि गांव की पंचायत ने उसके ऊपर 42 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला असम के बोंगाईगांव जिले का है. पीड़ित परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है. स्थानीय सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि लड़का पीलिया था. वह पास के गांव के एक नीम हकीम के पास जा रहा था.

इसी दौरान उनकी साइकिल दो महिलाओं के पास गिर गई थी. बाद में महिलाओं ने उसपर रेप का आरोप लगाया. इसके बाद गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन गांव वालों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. वह बार-बार कहता रहा है कि उसने ऐसा नहीं किया लेकिन इसके बावजूद भी किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. इसके बाद उसके परिवार को पंचायत में बुलाया गया.

जहां पंचायत ने उसपर जुर्माना लगाने का फैसला किया. पंचायत ने लड़के को अपना पक्ष रखने तक का मौका नहीं दिया. मामले की जांच के बाद पुलिस ने बताया कि युवक ने खुदको बहुत अपमानित सा महसूस किया और इसी वजह से उसने खुदकुशी कर ली. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यहां पढे़ं पूरी खबर-http://v.duta.us/CrclHAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬