बीजेपी🌷 सांसद हंस👤 की सलाह- जेएनयू🏢 का नाम बदलकर मोदी👤 के नाम पर एमएनयू कर दो

  |   Hindielections / समाचार

उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा के सांसद हंसराज हंस शनिवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दुआ करों कि सब जगह अमन हो और सब चैन से रहें। उस दौरान उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू कर दो।

हंस ने कहा कि बहुत बड़े-बडे लोगों का जिक्र हुआ। खुशी इस बात की भी है कि कश्मीर अब वाकई जन्नत होने वाली है या जन्नत वापस आ गई है। 370 वाला मामला सबको अच्छा लगा है और दुआ करो कि वहां सब अमन से रहें मोहब्बत से रहें। बम तो ना ही चलें अच्छा ही है, मेरी तो यही दुआ है कि कभी बम ना चलें। बंदा इधर का मरे या उधर का मरे जाता तो एक मां का बेटा ही है। चाहे बाद में परमवीर चक्र दो या धर्मवीर चक्र दो लेकिन एक मां का बेटा वापस नहीं आता है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं। ये जेएनयू के जे का भी मतलब है.. उन्हीं की वजह से कुछ हुआ था। मैं तो कहता हूं कि, शायद अजीबोगरीब लगेगा। इसका नाम एमएनयू रख दो, मोदी जी के नाम पे भी कुछ होना चाहिए। जो नामुमकिन था वो उन्होंने मुमकिन कर दिखाया इसलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/okbh9AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬