रवि शास्त्री👤 ने ढूंढा नंबर चार के लिए 'परफेक्ट' बल्लेबाज🚶‍♂️

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

पिछले कुछ सालों से नंबर चार पर बल्लेबाजी कौन करेगा का मुद्दा लगातार भारत को परेशान कर रहा है। ड्रेसिंग रूम के अंदर और बाहर शायद ही किसी और टॉपिक को लेकर इतनी माथापच्ची हुई हो जितनी की नंबर चार को लेकर हुई है। दोबारा कोच बनने के बाद शास्त्री भी अपने करियर की इस बड़ी समस्या को जड़ से सफाया करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

शास्त्री ने इस नंबर पर नया बल्लेबाज भी तय कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शास्त्री ने बताया कि श्रेयस अय्यर इस नंबर पर भारत के अगले बल्लेबाज होंगे। शास्त्री ने कहा- 'पिछले दो सालों से हमारा जोर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मौके देने पर रहा है। अब श्रेयस अय्यर नंबर चार पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं।

शास्त्री ने अय्यर को नंबर चार के लिए चुनने के बाद यह भी कहा कि टीम सीमित ओवर के मैचों में आगे और भी अधिक युवाओं को मौका देती रहेगी। शास्त्री ने कहा- 'बेंच स्ट्रेंथ भविष्य के हिसाब से आपकी सब कुछ होती है। लगातार युवाओं के आते रहने की जरूरत होती है। चाहे वह पंत हो या बुमराह, या फिर कुलदीप, हार्दिक, मयंक, शंकर- ये सब मौजूद हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस तरह के लड़के आपके लिए चमत्कारिक प्रदर्शन कर सकते हैं।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/OOl0sQEA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬