शुरुआती झटकों👊 के बाद पहले दिन पुजारा👤 के शतक से संभला भारत🇮🇳

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

चेतेश्वर पुजारा के शतक के साथ रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के बाद ऋषभ पंत और हनुमा विहारी की सधी हुई साझेदारी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीन दिवसीय प्रेक्टिस मैच के पहले दिन पांच विकेट खोकर 297 रन बनाए।

टीम की कप्तानी रहाणे संभाले रहे हैं और उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। केएल राहुल अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए जबकि कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे अंजिक्य रहाणे केवल छह गेंद तक ही क्रीज पर टिक सके। मैच के पहले दिन शनिवार को लंच तक 89 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। राहुल फिर से अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे और हार्डिंग की गेंद पर रोमेरियो शेफर्ड को कैच दे बैठे कार्टर ने अगले ओवर में रहाणे की विकेट उखाड़कर स्कोर तीन विकेट पर 53 रन कर दिया।

इसके बाद रोहित शर्मा (68) रन बनाकर आउट हुए वही चेतेश्वर पुजारा (100) रिटायर हर्ट हो गए। दोनों के क्रीज से जाने के बाद हनुमा विहारी और ऋषभ पंत (33) ने पारी को आगे बढ़ाते हुए 110 रनों की साझेदारी की जिसके बाद पंत कार्टर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक रवींद्र जडेजा (1) और और हनुमा विहारी 37 रन बनाकर खेल रहे थे।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/j3FfPwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬