हिरासत⛓️ में उमर जिम में बहा रहे पसीना🏋️, महबूबा मुफ्ती पढ़ रहीं किताबें📖

  |   Hindielections / समाचार

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला इस समय अपना समय फिल्में देखते हुए और जिम में पसीना बहाते हुए बिता रहे हैं। उन्हें सरकार ने हिरासत में लेकर श्रीनगर के गुपकर रोड पर स्थित हरि निवास गेस्ट हाउस में ठहराया हुआ है।

उनकी ही तरह जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और पीडीपी अध्यक्ष अपने दिन चश्मे शाही में किताबे पढ़ते हुए गुजार रही हैं। मुफ्ती जम्मू और कश्मीर पर्यटन विकास निगम के स्वामित्व वाले गेस्ट हाउस में रह रही हैं। उन्हें मुगल गार्डन के आसपास के क्षेत्र में जाने की इजाजत है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों नेताओं को पहले हरि निवास पैलेस में रखा गया था। हालांकि दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद उन्हें अलग-अलग किया गया।

उमर जहां हरि निवास में रह रहे हैं वहीं पीडीपी अध्यक्ष को चश्मे शाही शिफ्ट कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार उमर को हिरासत में हॉलीवुड फिल्मों की डीवीडी दी गई है। उन्हें नौ हेक्टेयर में फैले पैलेस के ग्राउंड और जिम में रोजाना वर्कआउट करने की इजाजत है। सूत्रों का कहना है कि उमर अपनी नोटबुक में रोजाना कुछ लिखते हुए दिखते हैं।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/niHUkQAA

📲 Get Jammu and Kashmir News on Whatsapp 💬