एके-47 लूट प्रकरण: छह साल बाद एक और आरोपी गिरफ्तार, देवबंद में जमकर हुआ था बवाल

  |   Meerutnews

सहारनपुर जनपद के देवबंद में वर्ष 2013 में फल विक्रेता अफजाल की मौत के बाद उपद्रवियों द्वारा बवाल कर एसपी देहात पर हमला कर उनके गनर से एके-47 लूटने के मामले में पुलिस ने छह साल के बाद एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वहीं पूर्व में पुलिस करीब दर्जनभर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जिसमें दो युवक अदालत से बरी भी हो चुके हैं, लेकिन आज तक लूटी गई एके-47 का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

बता दें कि 23 अप्रैल 2013 को पुलिस अतिक्रमण हटवा रही थी। इसी दौरान एमबीडी चौक के समीप रेहड़ी पर फल बेच रहे मोहल्ला नेचलगढ़ निवासी अफजाल की मौत हो गई थी। लोगों ने आरोप लगाया था कि पुलिस का डंडा लगने से उसकी मौत हुई है। जिसको लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने अफजाल के शव को सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया था। जाम लगाए जाने की सूचना पर तत्कालीन एसपी देहात डॉ. अनिल कुमार मिश्र भारी पुलिस फोर्स के साथ स्थिति को नियंत्रण करने देवबंद पहुंचे तो उपद्रवियों ने उन पर हमला बोल दिया। जबकि उनके गनर से एके-47 लूट ली गई थी। इस दौरान उपद्रवियों ने नागल एसओ की गाड़ी समेत लोकनिर्माण अतिथिगृह में आगजनी भी की थी।...

फोटो - http://v.duta.us/shr__QAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/WAcUJQAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬