भाजपा🌷कार्यकर्ताओं ने सड़क🛣️, रेल यातायात🚉 किया बाधित

  |   Hindielections / समाचार

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले के कई स्थानों पर 12 घंटे के बंद के दौरान सड़क और रेल यातायात को बाधित कर दिया। पार्टी ने अपने नेताओं पर कथित हमलों के विरोध में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बंद का आह्वान किया था।

रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा सांसद अर्जुन सिंह घायल हो गये थे और उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बैरकपुर से सिंह का हालचाल लिया। धनखड़ ने पत्रकारों से कहा कि मैं दिल्ली में था। मुझे जैसे ही यह सूचना मिली मैंने अर्जुन सिंह से मिलने के लिए अपनी यात्रा को बीच में ही छोड़ दिया क्योंकि यह एक गंभीर घटना है। मैं इस कानून एवं व्यवस्था के कारन चिंतित हूं।

बंद के दौरान दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे जिससे लोगों को परेशानी हुई। लाकुथी और बैरकपुर-बारासात रोड पर नए सिरे से भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई जब प्रदर्शनकारियों ने बैरीकैड को जबरदस्ती तोड़कर आगे जाने की कोशिश की। बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में एक वरिष्ठ अधिकारी के ने बयाता कि इस झड़प में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी भी घायल हो गये हैं।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/z21dHQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬