मंदी पर बयान देकर घिरे सुशील मोदी, अब कुमार विश्वास ने ली चुटकी

  |   Biharnews

देश में जारी आर्थिक सुस्ती (Economic Slow Down) को लेकर किए गए ट्वीट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं. वहीं, मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी काव्यात्मक अंदाज में चुटकी ली है.

कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरे नैना सावन-भादो फिर भी मेरा मन प्यासा...और लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं आर्थिक मंदी पर कुछ बोलूं? भरे तो पड़े हैं.' इस ट्वीट को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और करीब नौ सौ लोगों ने रीट्वीट किया है.

क्या कहा था सुशील मोदी नेदेश के आर्थिक विकास की गति धीमी हो चुकी है. वहीं, सुशील मोदी ने अजीब दलील दी है. उन्होंने कहा है कि सावन-भादो में हर साल मंदी रहती है. बीजेपी नेता और बिहार के वित्त मंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से कर्ज देने की क्षमता (लेंडिंग कैपिसिटी) बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किए हैं, उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा. वैसे तो हर साल सावन-भादो में मंदी रहती है, लेकिन इस बार इस बार मंदी का शोर मचाकर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीझ उतार रहे हैं.'...

फोटो - http://v.duta.us/QNtHSAAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/zcD1gwAA

📲 Get Bihar News on Whatsapp 💬