अक्षय 🕺 कुमार ने हाउडी मोदी में उमड़ी भीड़ को देख ✍️किया ट्वीट

  |   PM Modi News / Bolly_Masti / बॉलीवुड

'हाउडी मोदी' का कार्यक्रम केवल अमेरिका और भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। खास यह है कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी को जानने के लिए वहां अमेरिकी और भारतीय मूल के करीब हजारों लोग मौजूद थे। इस इवेंट को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है।

हर कोई इवेंट पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहा है। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम पर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों की संख्या और लोगों की एक्साइटमेंट पर अपना रिएक्शन दिया। अक्षय कुमार का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/CSBVqwAA

'हाउडी मोदी' में लोगों की संख्या और उनका उत्साह देख अक्षय कुमार ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, "अकेले हम बूंद भर हैं। साथ मिलकर हम महासागर हैं। हाउडी मोदी कार्यक्रम में लोगों का समुद्र उमड़ा था...पीएम नरेंद्र मोदी को कई क्षेत्रीय भाषाओं में 'ऑल इज वेल' बोलते हुए देखना काफी गर्व और आनंद की बात है।" अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बता दें कि हाउडी मोदी में नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए आतंकवाद और अनुच्छेद 370 पर भी खुलकर बातचीत की थी।

यहां पढे़ं पूरी खबर-http://v.duta.us/FiKvRQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬