आप में 😲सब ठीक नहीं, सिसोदिया छोड़ 👊सकते हैं पार्टी: मनोज तिवारी

  |   Hindielections / समाचार

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि सत्ताधारी आम आदमी पार्टी में सब ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में नंबर दो कहे जाने वाले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया किसी भी दिन आप छोड़ सकते हैं। दिल्ली में भाजपा के भीतर अंदरुनी कलह के सवाल पर नॉर्थ ईस्ट सीट से सांसद तिवारी ने कहा कि ये बातें कहीं। तिवारी ने कहा कि आप टूट के कगार पर है इसलिए इससे ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बातें वही लोग हमारे बारे में फैला रहे हैं।

तिवारी ने कहा, आप के पुराने नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। अब अकेले केजरीवाल ही वहां सबकुछ हैं। दूसरे नेताओं की तरह सिसोदिया भी जाने वाले हैं। कलह वहां हैं और वो बात भाजपा की कर रहे हैं। भाजपा में सबकुछ एकदम ठीक है। आप सरकार बुरी तरह से फेल रही है और अपनी नाकामयाबियां छुपाने के लिए वो भाजपा में फूट जैसी बातें कर रही है।

दिल्ली में 2020 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में केजरीवाल लगातार आप पर हमलावर हैं। दिल्ली में अनाधिकृत कॉलोनियों को लेकर भी दोनों पार्टियां आमने-सामने हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर हमेशा धोखा हुआ है।

कांग्रेस ने कई बार लोगों को सर्टिफिकेट बांट दिए, लेकिन वास्तव में जमीन पर कुछ नहीं हुआ। वहीं 2016 में शहरी विकास मंत्रालय ने केजरीवाल सरकार को चिठ्ठी लिखकर दिल्ली की सभी अनाधिकृत कॉलोनियों की सूची मांगी थी, लेकिन दो साल बाद भी जवाब नहीं आया। दिल्ली में भाजपा की सरकार बनते ही इस पर काम किया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/d9EXWQAA

फोटो - http://v.duta.us/yEZGqgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬