कुलदीप यादव👤 ने डाला दाढ़ी बनाने💇‍♂️ का वीडियो

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारतीय क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं और एक दूसरे की टांग खींचने में भी पीछे नहीं रह रहे हैं। पिछले दिनों रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इंस्‍टाग्राम पर एक दूसरे की मौज ली थी। अब इसी कड़ी में कुलदीप यादव का भी नाम जुड़ गया।

इस स्पिनर ने इंस्‍टाग्राम पर दाढ़ी बनाने का वीडियो डाला और इस पर जसप्रीत बुमराह व युजवेंद्र चहल ने फनी कमेंट किए। दोनों ने कुलदीप की टांग खिंचाई की और बाद में सुरेश रैना भी इसमें शामिल हो गए। कुलदीप ने शनिवार को एक प्रमोशनल पोस्‍ट के तहत इंस्‍टाग्राम पर ब्रेक द बीयर्ड के तहत दाढ़ी बनाने का वीडियो डाला। उन्‍होंने इसके साथ लिखा, 'अब खोने का डर नहीं चिल्‍लाते हैं, हाउज देट नहीं। स्किन का गार्जियन ब्रेक द बीयर्ड।'

इस वीडियो और कैप्‍शन पर जसप्रीत बुमराह व चहल ने कुलदीप को फंसा लिया। सबसे पहले युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया और फिर जसप्रीत बुमराह भी आ गए। चहल ने लिखा कि भाई यह क्‍या है। इस पर कुलदीप ने जवाब दिया कि कुछ अलग करने के लिए ऐसा किया। वहीं जसप्रीत बुमराह ने लिखा, 'भाईसाब ये आप कौनसी फील्‍ड में आ गए हो।' कुलदीप ने लिखा, 'जस्‍सी फील्‍ड कोई भी हो एंट्री सॉलिड होनी चाहिए।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/pFEEHQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬