किसानों ने दूसरे दिन भी अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

  |   Rampurnews

रामपुर। बिजली संबंधी शिकायतों के निस्तारण नहीं होने पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन भी अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने बिजली अधिकारियों पर ही बिजली चोरी करने का आरोप लगाया।

रविवार को भारतीय किसान यूनियन के तमाम कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष हसीब अहमद के नेतृत्व में शनिवार से बेमियादी धरना प्रदर्शन का ऐलान किया था। जिसमें दूसरे दिन रविवार को भी तमाम किसान अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पर जुटे रहे।

यहां पर किसानों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसानों का उत्पीड़ऩ किया जा रहा है। किसानों के बिजली के बिल अधिक दिए जा रहे हैं। इन्हें सही कराने के लिए किसान कार्यालय के चक्कर काटकर परेशान हैं। किसानों को ग्रामीण क्षेत्रों में शेड्यूल के अनुसार बिजली नहीं मिल रही है। नलकूप कनेक्शन के नाम पर किसानों से अवैध वसूली की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंद्रह-बीस हजार के बकाये पर किसानों पर एफआईआर दर्ज करा दी जाती है। जबकि बिजली अधिकारी खुद बिजली चोरी कर रहे हैं। किसानों ने सभी समस्याओं का निस्तारण नहीं होने तक धरना प्रदर्शन समाप्त न करने की बात कही है।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/E25ZowAA

📲 Get Rampur News on Whatsapp 💬