👉...तो इस वजह से एक साथ बल्लेबाजी🏏 के लिए तैयार हुए थे ऋषभ पंत और 😲श्रेयस अय्यर

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान एक बड़ी चूक देखने को मिली। दरअसल जब मैदान पर मौजूद सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का विकेट गिरा, तो नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दोनों ही बल्लेबाज एक साथ ड्रेसिंग रूम से बाहर आ गए थे। वहीं कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद इस मामले को लेकर सफाई पेश की है।

मैच के दौरान हुए इस मामले ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। वहीं बल्लेबाजी के दौरान जब शिखर धवन का विकेट गिरा, तो कंफ्यूजन के कारण ऐसी स्थिति बनी कि नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर एक साथ तैयार होने लगे और ड्रेसिंग रूम से बाहर आ गए थे।

वहीं कप्तान विराट कोहली ने इस मामले को लेकर मैच के बाद कहा, ‘बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने दोनों ही बल्लेबाजों से कुछ कहा होगा और मैदान पर बल्लेबाजी के लिए जाने को लेकर दोनों के बीच संवाद में समस्या रही होगी। यह काफी हास्यास्पद माहौल था, जब दोनों ही बल्लेबाज मैदान पर आना चाहते थे। अगर वह दोनों बल्लेबाज पिच पर पहुंच जाते तो यह और भी ज्यादा मजाकिया दृश्य हो जाता।’

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/5qtZnwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬