पीएम मोदी👤 को धमकी देने वाला🗣️ शख्स असम से गिरफ्तार ⛓️

  |   PM Modi News

रविवार को पुलिस ने असम के नलबाड़ी जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिस पर फेसबुक के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को धमकी देने का आरोप है। आरोपी ने पीएम मोदी के साथ ही असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को भी जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी की पहचान लिंटू किशोर सरमा के तौर पर हुई है, जो नलबाड़ी जिले के बोरबाग इलाके का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने फेसबुक पोस्ट में उसने लिखा है कि हिमंत बिस्वा सरमा की मौत 2021 के चुनावी रैली के दौरान हो सकती है। उसके मुताबिक, उस दिन असम के गुवाहाटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक विशाल जनसभा होगी। तब आतंकवादियों के टारगेट प्रधानमंत्री मोदी होंगे, लेकिन हिमंत बिस्वा सरमा की मौत होगी। हिमंत की जिंदगी अब मेरे हाथों में है। अगर हिमंत बिस्वा सरमा की जिंदगी बचानी है तो उन्हें नलबाड़ी डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर में मुझे फौरन जॉब देनी चाहिए।

यहां पढ़ें पोस्ट- http://v.duta.us/HxLcqwAA

आरोपी लिंटू किशोर सरमा ने ये फेसबुक पोस्ट पिछले 15 सितंबर को डाला है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब समेजउद्दीन नाम के एक शख्स ने लिंटू किशोर सर्मा के खिलाफ नलबाड़ी थाने में एफआईआर दर्ज कराई। जाहिर है कि ये पोस्ट सामने आने के बाद असम पुलिस में खलबली मच गई और उसने फौरन इसपर संज्ञान लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी और अब जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/MO76JwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬