पंजाब में 🇵🇰पाकिस्तान और जर्मनी से चलाए जा 👹रहे आतंकी मॉड्यूल का 👊भंडाफोड़

पंजाब पुलिस ने रविवार को एक और आतंकी गिरोह का पर्दाफाश किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स(केजेडएफ) नामक इस मॉड्यूल को पाकिस्तान और जर्मनी में बैठकर चलाया जा रहा था। ये गिरोह पंजाब और उसके आसपास के राज्यों में आतंकी हमले की योजना बना रहा था। पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन के 4 आतंकियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

गिरफ्तार किए गए आतंकियों की पहचान बलवंत सिंह उर्फ बाबा, आकाशदीप उर्फ आकाश रंधावा, हरभजन सिंह और बलबीर सिंह के रूप में हुई है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि पंजाब पुलिस ने 5 AK-47 राइफल, पिस्तौल, सैटेलाइट फोन और हथगोले सहित भारी मात्रा में हथियार जब्त किए हैं। इसकी आगे की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई है। ये गिरोह पंजाब में दोबारा अशांति फैलाने की तैयारी कर रहा था।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/h7lKiAAA

जेकेएफ के माड्यूल का भंडाफोड़ पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी है। आतंकवादी यदि अपने मंसूबों में कामयाब हो जाते तो जान-माल का भारी नुकसान हो सकता था। खुफिया एजेंसियों का कहना है कि वह करतारपुर गलियारे के जरिए खालिस्तान आतंकवाद को एक बार फिर हवा दे रहा है। खुफिया एजेंसियों की इस इनपुट के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां काफी सतर्क और मुस्तैद हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/ptmRlgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬