ब्रूना 💃अब्दुल्ला ने पानी के अंदर ऐसे दिया 👶बच्चे को जन्म

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

बॉलीवुड दीवा और अक्षय कुमार की को-स्टार ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। मां बनने की इस बेहद खूबसूरत प्रक्रिया के बारे में बताते हुए ब्रूना अब्दुल्लाह ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने करीब महीने भर पहले पानी के अंदर अपनी बेटी को पूरी प्राकृतिक प्रक्रिया से जन्म दिया।

ब्रूना ने अपने इस सफर के बारे में बताते हुए लिखा है, 'मैं जब प्रेग्नेंट भी नहीं थी तब भी जानती थी कि मैं अपने बच्चे को पानी के अंदर जन्म दूंगी। मैं चाहती थी कि मेरा बच्चा दुनिया में बिना किसी दवाई और जितना हो सके उतने नेचुरल तरीके से दुनिया में आए। मुझे उस विचार से ही नफरत थी कि जब मुझे अस्पताल में भर्ती कर दवाई दी जाएंगी। मैं एक शांत और सुकून वाली जगह के बारे में विचार किया जहां मैं अपने बच्चे को पानी के अंदर नेचुरल तरीके से जन्म दे सकूं और मेरे साथ सिर्फ वो लोग हों जो मुझे अच्छा महसूस करवा सके। मैं लकी रही कि मुझे ये सभी कुछ मिला।'

इसके बाद ब्रूना ने लिखा है, 'मैंने अपने बच्चे को गर्म पानी के अंदर अपने पति, मां और डॉक्टर की सहायता से जन्म दिया। मैंने खुद को इस दिन के लिए तैयार किया था। नियमित एक्सरसाइज करते हुए और सही मात्रा में खाना खाकर, मेडिटेशन करके और इसके बारे में हर छोटी सी छोटी जानकारी लेकर खुद को तैयार किया। मैं चाहती थी कि मैं शनिवार को अपने बच्चे को दुनिया में ला सकूं। मैं चाहती थी कि लेबर पेन 4 घंटे से ज्यादा का न हो। मैं चाहती थी कि मैं पानी के अंदर अपने बच्चे को और बिना दवाओं के ला सकूं और ऐसा ही हुआ।' देखिए ब्रूना की ये इमोशनल पोस्ट।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/jNyhegAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬