मल्टी-ब्रांड 😲लॉयल्टी प्रोग्राम के साथ जुड़े पूर्व 👏क्रिकेटर युवराज सिंह

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मल्टी-ब्रांड लॉयल्टी प्रोग्राम 'पेयबैक' के साथ बड़ा करार किया है। इस एप के जरिए युवराज सिंह ग्राहकों को पेयबैक चलाओ अभियान के साथ जोड़ेंगे। इस लॉयल्टी प्रोग्राम के माध्यम से युवराज सिंह ने खुद को इस बड़े सेगमेंट के साथ जोड़ा है। इस एप माध्यम से ग्राहक 20 से भी अधिक लोकप्रिय ब्रांड के साथ लेन देन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले युवराज ने कहा, ''पेयबैक के साथ जुड़ने की मुझे खुशी है। इस एप के साथ मिलकर काम करने के लिए बेकरार हूं।'' भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेल चुके युवराज ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास के बाद कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग के साथ करार किया था। युवराज के अलावा और किसी क्रिकेटर को बीसीसीआई ने इस लीग में खेलने की अनुमति नहीं दी है।

युवराज के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो उन्होंने टेस्ट में 33।92 की औसत से 1900 रन बनाए हैं। वहीं वनडे क्रिकेट में उनके नाम 8701 रन दर्ज है। जबकि टी-20 में 1177 रन बनाए हैं। बल्लेबाजी के अलावा युवराज सिंह का गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन रहा है। वनडे फॉर्मेट में उन्होंने कुल 111 विकेट हासिल किए हैं। टेस्ट में उन्हें 9 और टी-20 में 28 विकेट मिला है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/IqUdIgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬