राजस्थान में 😲मोटर पंप चोरी के आरोप में दलित 👊को भीड़ ने पीट-पीट कर मार 😢डाला

राजस्थान के झालवाड़ इलाके में मोटर की चोरी के आरोप में भीड़ ने एक दलित को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने रविवार को कहा कि 40 साल के दलित की भीड़ ने बेरहमी से पीटकर हत्या की। ये घटना शनिवार की बताई जा रही है, जहां घटोली इलाके में 60 वर्षीय व्यक्ति, उसके दो बेटों और अन्य अज्ञात लोगों ने खेत से मोटर पंप चोरी के आरोप में मेवाखेड़ा गांव निवासी धुलीचंद मीणा की पिटाई कर दी।

एसएचओ नैनुराम मीणा ने बताया कि इन लोगों ने आरोप लगाया कि धुलीचंद मीणा ने उनके खेत से मोटर की चोरी की। जब शनिवार सुबह को धुलीचंद नजदीक के गांव मेंजा रहे थे, तभी उनका सामना पुरीलाल तवंर और उसके बेटे देवी सिंह (23) और मोहन (20) और अन्य से हुआ। इसके बाद धुलीचंद और अन्य लोगों के बीच मोटर पंप चोरी के आरोप में बहस हुई। इसके बाद इन लोगों ने धुलीचंद की बेरहमी से पिटाई कर दी।

एसएचओ ने बताया कि इसके बाद धुलीचंद के पिता मौके पर पहुंचे और अपने घायल बेटे को घर लेकर आए। इसके बाद जब घर में उनकी हालत ज्यादा बिगड़ी, तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तंवर और उनके बेटों ने शुक्रवार को चोरी की शिकायत धुलिचंद के पिता से की थी, उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएसचो नैनूराम मीणा ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि तंवर और उनके बेटों ने शुक्रवार को मोटर पंप चोरी की शिकायत धुलीचंद के पिता से की थी, जिस पर उन्होंने अपने बेटे को डांटा था। उन्होंने तंवर से उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने को कहा था।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/cdTYxgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬