शाओमी रेडमी के20 प्रो📱 का प्रीमियम एडिशन लॉन्च🎊

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने चीन में रेडमी के20 प्रो के प्रीमियम एडिशन को लॉन्च किया है। स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर की वजह से ही इस फोन को प्रीमियम एडिशन सेगमेंट में रखा है। वहीं, लेटेस्ट एडिशन वाले के20 प्रो का लुक पुराने मॉडल जैसा है। अब ग्राहक नए बायोनिक ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ रेडमी के20 प्रो खरीद सकेंगे।

शाओमी ने इस फोन को खास गेमर्स के लिए ही पेश किया है। साथ ही, इस फोन को 8 लेयर ग्रेफाइट स्टेक कुलिंग सिस्टम मिलेगा, जो फोन को गर्म नहीं होने देगा। इसके अलावा बेहतर गेमिंग के लिए 12 जीबी की रैम मिलेगी। इस फोन में 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लेस होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर भी दिया गया है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर, 13 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 एमपी का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। साथ ही, यूजर्स 20 एमपी के पॉप-अप सेल्फी कैमरे से शानदार पिक्चर क्लिक कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस होगी।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/IQ3GnwAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬