'सेक्रेड🎬 गेम्स' ऐमी अवाॅर्ड्स के लिए हुई🏆नाॅमिनेट

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

सेक्रेड गेम्स सीरीज, जिससे सैफ अली खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था, को 'इंटरनेशनल ऐमी अवाॅर्ड्स में नॉमिनेशन हासिल होगा, यह खुद उन्होंने भी नहीं सोचा था। हालांकि, इस एक्टर का यह जरूर कहना है कि इस शो को जो कुछ मिला है, वह यह डिजर्व करता है। बता दें कि इस शो को 'बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में ब्राजील के कॉन्ट्रा टोडोस 3, जर्मनी के बैड बैंक्स और यूके के मैक्माफिया के साथ नॉमिनेट किया गया है।

सेक्रेड गेम्स में सरताज सिंह नाम के पुलिस ऑफिसर का रोल करने वाले सैफ को उनके काम के लिए काफी पसंद किया है। वह कहते हैं, 'यह शानदार लम्हा है। हमारी सोच थी कि हम एक ऐसे प्लैटफॉर्म पर, जो इंटरनेशनल है, पूरी ईमानदारी से काम करें। मुझे लगता है कि यह शो डिजर्व करता था कि उसे इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर नॉमिनेशन हासिल हो। पूरी टीम और प्रोडक्शन को इसका क्रेडिट जाता है, जाहिर सी बात है इसके डायरेक्टर्स और लवली एक्टर्स का भी इसमें कॉन्ट्रिब्यूशन रहा है।

सैफ और उनकी वाइफ करीना कपूर खान बी-टाउन के सबसे 'लवेबल। कपल हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है, लेकिन सैफ की एक आदत करीना को बिल्कुल पसंद नहीं है। एक चैट शो के दौरान करीना से जब पूछा गया कि सैफ की कौन सी आदत उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद है तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि उनके हसबैंड का हर चीज पर पहला रिएक्शन 'ना होता है।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/p5OwIQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬