सैमसंग ने👉 दिग्गज टेक कंपनी हुआवे📱 का उड़ाया मजाक😜

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे ने कुछ दिनों पहले हुआवे मेट 30 सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं, हुआवे मेट 30 सीरीज के डिवाइसेज ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइन-अप को कड़ी टक्कर दी है। लेकिन हुआवे मेट 30 सीरीज के डिवाइस में यूजर्स को अमेरिका और चीन के बीच चलते ट्रेड वॉर के कारण गूगल के एप्स का सपोर्ट नहीं मिलेगा। वहीं, हुआवे मेट 30 सीरीज के फोन कंपनी के बनाए गए प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं।

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ने हुआवे का मजाक उड़ाते हुए लेटिन अमेरिका में कई प्रमोशनल मेल्स जारी किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ने यूजर्स को गूगल की तरफ से दी जा रही सेवाओं का लुफ्त उठाने के लिए कहा है। मेल में सैमसंग ने मजाक उड़ाते हुए कहा है कि हुआवे मेट 30 सीरीज के यूजर्स गूगल फोटो, गूगल मैप्स, यूट्यूब, गूगल प्ले स्टोर और क्रोम का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। वही दूसरी तरफ कोरियाई कंपनी नोट 10 के उपभोक्ताओं को 4 महीने का यूट्यूब एक्सेस दे रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले हुआवे ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज को लेकर बड़ी बात कही थी। कंपनी के मुख्य अधिकारी रिचर्ड यू ने कहा था कि गैलेक्सी नोट 10 का लुक काफी हद तक पुराने पी30 सीरीज से मिलता है। इसके बाद से ही दोनों कंपनियों के बीच खींचतान चल रही है।हुआवे और सैमसंग दोनों ही कंपनियां ग्लोबल लेवल पर एक दूसरे को कड़ी चुनौती देती रही हैं। हालांकि चीनी टेक कंपनी ने हुआवे मेट 30 सीरीज स्मार्टफोन को यूरोपियन बाजार में नहीं उतारा है।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/_VDGUQAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬