पाकिस्‍तानी क्रिकेटर👤 का दर्द- मैं भी👉 विराट कोहली जैसा होता अगर...

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

पाकिस्‍तान में कई क्रिकेटरों की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली से की जाती है। इनमें अहमद शहजाद, उमर अकमल और अब बाबर आजम को भी पाकिस्‍तान का कोहली कहा जाता है। पाकिस्‍तानी मीडिया में कई बार कोहली के आंकड़ों से इनकी तुलना की जाती है। लेकिन आंकड़ों पर नजर डालने पर सच्‍चाई सामने आ जाती है।

सबसे पहले उमर अकमल की विराट कोहली से तुलना की गई थी लेकिन वे टीम में अपनी जगह भी बरकरार नहीं रख पाए और बाहर हो गए। उन्‍हें टीम से बाहर किए जाने की बात आज भी चुभती है। कई मौकों पर उमर अकमल टीम से बाहर किए जाने पर दर्द जाहिर कर चुके हैं। अब उनका कहना है कि बीसीसीआई ने जो कोहली के लिए किया अगर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने वही काम उनके लिए किया होता तो उनकी कहानी भी अलग होती।

उमर अकमल ने क्रिकेट पाकिस्‍तान से कहा, 'उसके (कोहली) क्रिकेट बोर्ड ने उसका काफी साथ दिया है। उन्‍होंने उसे रास्‍ता दिखाया और अब भी उसका साथ देते हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि मुझे मदद नहीं मिली। लेकिन आपको पता है कि क्रिकेट बोर्ड किसका साथ देता है और किसका नहीं। मैं क्रिकेट बोर्ड से निवेदन करता हूं कि वे अपने खिलाड़ियों का साथ दे। यदि आप किसी खिलाड़ी में निवेश करते हैं तो उसे बड़े टूर्नामेंट से पहले बाहर मत निकालो।'

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/2ZGp8gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬