पंचायत पहुंचकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

  |   Chhindwaranews

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना . ग्राम पंचायत सिवनी में गुरुवार को भारी हंगामा हुआ। ग्रामीणों ने पंचायत भवन में पहुंचकर अपनी नाराजगी जाहिर की। दो दिनों पहले ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर अपनी समस्याओं से अवगत भी कराया लेकिन समस्याएं हल नहीं होने से ग्रामीण गुरुवार को आक्रोशित हो गए और पंचायत को घेर लिया।

ग्रामीणों के आक्रोश की सूचना मिलने पर बड़चिचोली पुलिस ग्राम पंचायत भवन पहुंची, लेकिन इसके बाद भी गांव वाले नहीं मान रहे थे। आधे घंटे तक पुलिस ने गांव वालो को समझाने की कोशिश इसके बाद एसडीएम को सूचना दी गई।

एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार शंकरलाल मरावी, नायब तहसीलदार और पटवारियों का अमला सिवनी पहुंचा। यहां पर गांव वालों को तहसीलदार ने समझाने की कोशिश की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत में समस्या बताने आओ तो कभी भी सरपंच-सचिव उपस्थित नहीं मिलते हैं। सरपंच को बुलाने पर गांव वाले अड़ गए तो सरपंच की तबियत खराब होने की जानकारी दी गई। ग्रामीणों का कहना है कि जब उनके घर जाकर देखा गया तो सरपंच घर पर ही थीं। इस मामले को शांत करने के लिए तहसीलदार ने गांव वालो की समस्याएं सुनी। गांव वालों के साथ तहसीलदार ने गांव में घूम घूम कर समस्याएं देखी और इसके तत्काल निराकरण के लिए निर्देश दिए।

फोटो - http://v.duta.us/rwuMJQAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/B3Fh6wAA

📲 Get Chhindwara News on Whatsapp 💬