शातिर 😱ने पहले खाते में डाले 13 हजार, फिर एक 💰लाख रुपये निकाले

  |   Hindielections / समाचार

साइबर ठगी के मामले बढ़ जाने से लोगों में अपने बैंक खातों में जमा पूंजी की सुरक्षा का भी डर सताने लगा है। हिमाचल के ऊना जिले में एक स्कूल की अध्यापिका को भी 50 हजार की चपत लगी है। वहीं, गगरेट के एक निजी उद्योग में कार्यरत विवेक गोयल भी साइबर ठगी का शिकार हो गया है। जिसके सेलरी खाते से लगभग एक लाख पांच हजार रुपये शातिर बड़ी ही चालाकी से निकाल ले गए। पीड़ित ने बताया कि पहले उसके बैंक खाते में शातिरों ने 13 हजार रुपये डाले।

इसके बाद उसके मोबाइल पर खाते में पैसे जमा होने का एसएमएस आया। अभी वह इस असमंजस में ही था कि खाते में पैसे कैसे आए। अगले दिन ही खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया। फिर उसके बाद खाते से पैसे निकलने का दौर शुरू हो गया।पीड़ित का एटीएम उसके पास था फिर भी उसके एटीएम से पैसे निकलने के मैसेज आ रहे थे। कुछ ट्रांसफर के मैसेज भी आए। इस पर विवेक ने तुरंत बैंक का रुख किया और जांच में पाया गया कि पैसे दिल्ली में निकले गए हैं।

विवेक तब तक लगभग एक लाख पांच हजार की ठगी का शिकार हो चुका था। इस मामले में ठगी के शिकार विवेक गोयल ने गगरेट थाना में रपट दर्ज करवाई है। एएसपी विनोद धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इसकी जांच की जा रही है।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/whuX-QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬