👉क्या नीतीश की पार्टी में बढ़✊ रही है मोदी समर्थकों की 👤तादाद ?

  |   PM Modi News

नीतीश के विधायक अमरनाथ गामी ने आखिर क्यों पीएम नरेन्द्र मोदी को बिहार में चुनावी जीत का रहनुमा बताया है ? क्या अब नीतीश की पार्टी में भी मोदी समर्थकों की तादद बढ़ रही है ? अगर जदयू के विधायक ही मोदी को बिहार में सबसे बड़ा चुनावी चेहरा बताएंगे तो नीतीश का क्या होगा ? क्या जदयू के विधायकों को यह महसूस हो रहा है कि मोदी के दम पर भाजपा बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनने वाली है ? शुक्रवार को ही लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने नरेन्द्र मोदी को असली लीडर करार दिया है।

जदयू के कई विधायक भी मानते हैं कि धारा 370 को हटाने का विरोध पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित होगा। कश्मीर से धारा 370 को हटा कर भाजपा ने पूरे देश में संदेश दिया है कि केवल मोदी ही बड़े और कड़े फैसले ले सकते हैं। ये सच है कि बिहार विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाएगा लेकिन धारा 370 भी एक बड़ा फैक्टर होगा। बदली हुई परिस्थितियों में जदयू के कई नेता भाजपा को बेहतर विकल्प के रूप में देख रहे हैं। जदयू विधायक अमरनाथ गामी भी इनमें एक हैं।

भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने गुरुवार को पटना में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा की। इस बैठक में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को टास्क दिया गया है कि वे आम लोगों के बीच धारा 370 मसले को मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि के रूप में पेश करें। चुनाव के लिए ऐसी तैयारी का निर्देश दिया गया है कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरे।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/IWT9ZwAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬