खोया खोया चांद🌛... के बीच वायरल📹 हुआ इस सिंगर का 'मूनवॉक डांस'💃

  |   Hindiworldnews

चांद से महज 2.1 किलोमीटर दूर पहुंचकर लैंडर 'विक्रम' का भारतीय स्पेस स्टेशन से संपर्क टूट गया। शुरुआत के अपने सभी चरणों को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद ठीक लैंडिंग से पहले लैंडर तय मार्ग से भटक गया। जिसके बाद इसरो के सेंटर में सन्नाटा छा गया, चंद्रयान-2 मिशन के लिए उत्सुक पीएम मोदी भी इसरो सेंटर पहुंचे थे लेकिन अचानक संपर्क टूटने के बाद पूरे हॉल के अंदर मायूसी छा गई, घटना के बाद इसरो ने कहा है कि वह डाटा का विश्लेषण कर रहा है।

चंद्रयान 2 की सक्सेसफुल लैंडिंग की कामना पूरा देश कर रहा था, ऐसे में चांद से जुड़ी बहुत सारी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जिसमें एक चीज थी मूनवॉक। वायरल हो रहे वीडियो में मूनवॉक वीडियो भी शामिल है। हालांकि मूनवॉक तो पॉप संगीत के सरताज माइकल जैक्सन की पहचान है लेकिन इस बार माइकल जैक्सन का वीडियो नहीं बल्कि कनाडा की यंग पॉपस्टार एलेसिया कारासिएलो का वीडियो वायरल हुआ है।

यहां देखें वीडियो- http://v.duta.us/sEWkfAAA

गौरतलब है कि एलेसिया का वायरल वीडियो कुछ पुराना है, जिसमें उन्होंने मूनवॉक किया था, उन्होंने अपने एक म्यूजिक वीडियो में मूनवॉक स्टेप को परफॉर्म किया था, एलेसिया का ये स्टेप और उनका ये सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था, एलेसिया के अलावा साल 2001 में हॉकी खिलाड़ी एलेक्स कोवालोव भी गोल दागने के बाद मूनवॉक स्टेप परफॉर्म कर चुके हैं।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/lb3xzwAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬